top of page

KKR ने Mitchell Starc को 24.75 करोड़ में खरीदा, बने IPL इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी!

Krishna

19 दिस॰ 2023

IPL 2024 के सीजन के लिए ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज Mitchell Starc ने इतिहास रचते हुए 24.75 करोड़ रुपये में कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा खरीदा गया, जिससे वे IPL के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं।

Mitchell Starc:बने आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी!

क्रिकेट के सबसे बड़े लीग, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 2024 सीजन के लिए मेगा ऑक्शन में ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने इतिहास रच दिया। उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स ने 24.75 करोड़ रुपये की रिकॉर्ड कीमत पर खरीदा, जिससे वे IPL के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए।

मुख्य बिंदु:

  • मिशेल स्टार्क को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 24.75 करोड़ रुपये में खरीदा, जो आईपीएल इतिहास में सबसे अधिक है।

  • इससे पहले, पैट कमिंस को 23.10 करोड़ रुपये में सनराइजर्स हैदराबाद ने खरीदा था।

  • स्टार्क आठ साल बाद आईपीएल में लौट रहे हैं।

  • उनके आगमन से आगामी आईपीएल सीजन में रोमांच और उत्साह बढ़ जाएगा।


इससे पहले, Starc के ऑस्ट्रेलियाई साथी और विश्व कप विजेता कप्तान पैट कमिंस को सनराइजर्स हैदराबाद ने 23.10 करोड़ रुपये में खरीदा था। हालांकि, स्टार्क की कीमत ने इस रिकॉर्ड को तोड़ दिया।


स्टार्क ने आठ साल बाद IPL में वापसी की। उन्होंने आखिरी बार 2015 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेला था। उनके तेज गति और स्विंग गेंदबाजी के जादू से कोलकाता नाइट राइडर्स के पहले से ही मजबूत गेंदबाजी आक्रमण में और भी मजबूती मिलेगी।


इस ऑक्शन ने आगामी IPL सीजन के लिए रोमांच और उत्साह का आगमन कर दिया है। यह देखना दिलचस्प होगा कि स्टार्क अपनी कीमत को सही साबित कर सकते हैं या नहीं।


First of X Reaction after Sold Starc



bottom of page