KGF Chapter 2 Box Office: 5 दिन में 200 करोड़ कमाकर यश की फिल्म ने तोड़ा 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड


KGF Chapter 2 Box Office फिल्म की कुल कमाई अब 219.56 करोड़ रुपये हो गई है। फिल्म ने पांचवे दिन ही 200 करोड़ की कमाई करके बाहुबली 2 का रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिया, बाहुबली 2 ने छठे दिन ये रिकॉर्ड बनाया था। ये कमाई तो सिर्फ हिंदी की है। तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में फिल्म की शानदार कमाई जारी है। वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म जल्द ही 1000 करोड़ के आंकड़े को पार कर सकती है।

यश की KGF: चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में हिट होने के बाद से फिल्म का कलेक्शन हर रोज नए रिकॉर्ड स्थापित कर रहा है। यश-स्टारर KGF: चैप्टर 2, प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बनाना शुरू कर दिया जो अभी तक कम नहीं हो रहा है। केजीएफ: चैप्टर 2 दुनिया भर में शानदार कमाई कर रही है और ये कमाई लगातार जारी है।

केजीएफ चैप्टर 2 की कमाई

KGF चैप्टर 2 के हिंदी वर्जन ने सोमवार (18 अप्रैल) को 25.57 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म ने पहले दिन ही शानदार 53.95 करोड़ की ओपनिंग की थी। फिल्म ने सिर्फ हिंदी भाषा में दो दिन में 100 करोड़ का बिजनेस करके इतिहास रच दिया। फिल्म ने हिंदी में दूसरे दिन 46.79 करोड़ कमाए और तीसरे दिन शनिवार को 42.90 करोड़ कमाए। फिल्म ने रविवार को एक बार फिर 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। केजीएफ चैप्टर 2 हिंदी बॉक्सऑफिस में एकलौती ऐसी फिल्म बन गई है जिसने दो दिन 50 करोड़ से ऊपर का नेट बिजनेस किया।